रछियालु के जंगल में मिलीं मानव हड्डियां, फोरैंसिक टीम ने कब्जे में लिया #news4
June 10th, 2022 | Post by :- | 88 Views

गग्गल : रछियालु के जंगल में गत 6 जून को एक मानव खोपड़ी का कंकाल का मामला सामने आने के बाद गत दिन जंगल में मिलीं मानव हड्डियों और खूनी धब्बों वाला दुपट्टा, आधार कार्ड, बटुआ व जूत्ते आदि मिलने की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। गग्गल पुलिस थाना के कार्यकारी प्रभारी भूमि सिंह ने कहा कि आधार कार्ड गांव रछियालु के 20 वर्षीय लापता युवक का है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने गत 14 मार्च को दर्ज करवाई थी। फोरैंसिक टीम के सदस्यों ने कंकाल आदि को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, जिसका पता रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

ग्राम पंचायत रछियालु की प्रधान संजू कुमारी और उपप्रधान मुख्त्यार खान ने कहा कि पुलिस दल गंभीरता से इस घटना की छानबीन कर रहा है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ग्रामीणों ने जंगल में मानव खोपड़ी का कंकाल देखा था और उसकी फोटो भी ली थी लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो खोपड़ी का कंकाल गायब था और आज तक खोपड़ी का कंकाल नहीं मिलना और अब हड्डियों के कंकाल, आधार कार्ड मिलना कई सवाल खड़े कर रहा है। लापता युवक अविवाहित था। जिस स्थान पर यह हड्डियों का कंकाल, जूत्ते व अन्य सामान मिला, वह जगह लापता युवक के घर से लगभग 200 मीटर दूर है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।