मतदान केन्द्रों की सूचियों के प्रारूप तैयार
July 31st, 2019 | Post by :- | 435 Views

मंडी, 31 जुलाई: भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मंडी जिले के सभी दस विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों के मतदान केन्द्रों की प्रारूप सूचियां तैयार कर ली गई हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी आशुतोष गर्ग ने इस बारे बताया कि लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 की धारा 25 के प्रावधानों के अनुरूप तैयार इन सूचियों की प्रतियां कार्यालय समय के दौरान निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी यानी संबंधित एसडीएम कार्यालयों, समस्त तहसीलों, उप तहसील कार्यालयों में 31 जुलाई से 6 अगस्त, 2019 तक आम जनता के निशुल्क निरीक्षण के लिए उपलब्ध रहेंगी।

6 अगस्त तक दर्ज करवा सकेंगें आपत्तियां व सुझाव

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा मतदान केन्द्रों की सूची के सन्दर्भ में कोई भी आपत्ति व सुझाव जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय या सम्बन्धित निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी के कार्यालय में 6 अगस्त, 2019 तक प्रस्तुत किए जा सकते हैं। जनता से प्राप्त आपत्तियों व सुझावों का निपटारा 8 अगस्त, 2019 को किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।