पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने अर्की विधानसभा क्षेत्र के लिए भेजे 58 हजार मास्क व हाइपोक्लोराइट स्प्रे
April 1st, 2020 | Post by :- | 158 Views

पूर्व मुख्यमंत्री एवं अर्की के विधायक वीरभद्र सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र अर्की की सभी 57 ग्राम पंचायतों व एक नगर पंचायत के लिए विधायक निधि से 58 हजार मास्क व हाइपोक्लोराइट स्प्रे भेजा है। कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेंद्र ठाकुर ने बताया ये मास्क व स्प्रे एसडीएम अर्की व बीडीओ कुनिहार के माध्यम से सभी पंचायतों को भेजे गए हैं। उन्होंने बताया एक हजार मास्क व 10 लीटर स्प्रे प्रति पंचायत को भेजा जा रहा है।

उन्होंने बताया इस महामारी से निपटने में व लोगों की सुरक्षा को देखकर इस आपदा के समय में लोगों को सुरक्षित करने के लिए मास्क व स्प्रे भेजी है। वीरभद्र सिंह ने लोगों को अपनी सुरक्षा के प्रति जागरूक रहते हुए जरूरतमंदों की सहायता के लिए एकजुट होकर आगे आना की भी अपील की है।

इस महामारी की रोकथाम के उपाय किए जा रहे है और आगे भी मास्क व सैनिटाइजर उपलब्ध करवाए जाएंगे। उन्होंने सभी पंचायत प्रतिनिधियों व सामाजिक कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि इन मास्कों को अपनी अपनी पंचायत क्षेत्र में जरूरतमंदों को बांटा जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।