पूर्व एच.ए.एस. अधिकारी हुकम सिंह ठाकुर ने थामा पार्टी का दामन। #news4
April 8th, 2022 | Post by :- | 232 Views

कुल्लू(बंजार) :- दिल्ली और पंजाब विधानसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी का कारवां अब धीरे-धीरे हिमाचल की ओर बढ़ने लगा है। आम आदमी पार्टी के कार्यों और नीतियों से प्रभावित होकर बंजार क्षेत्र के लोगों का पार्टी ज्वाइन करना जारी है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हाल ही में मण्डी रोड़ शो और संबोधन के बाद लोगों में पार्टी के प्रति काफी उत्साह देखा जा रहा है।

हिमाचल प्रशासनिक सेवा से सेवानिवृत्त अधिकारी हुकम सिंह ठाकुर ने आज पार्टी कार्यालय बंजार में अध्यक्ष पूर्ण चंद ठाकुर व अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। अध्यक्ष पूर्ण चंद ठाकुर ने टोपी और पटका पहनाकर उनका स्वागत किया।

मूल रूप से सराज क्षेत्र की दूरदराज ग्राम पंचायत टील के बछुट गांव निवासी हुकुम सिंह ठाकुर वर्षो तक हिमाचल प्रदेश सरकार में बतौर प्रशासनिक अधिकारी सेवारत रहे है।
इन्होंने बीडीओ के रूप में सरकारी सेवा की शुरुआत की तथा विभिन्न प्रशासनिक पदों पर रहने के उपरांत एडीएम पद से सेवानिवृत हुए है।

अध्यक्ष पूर्ण चंद ठाकुर ने इनका पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया है तथा बताया कि प्रशासनिक सेवा के अनुभवी लोगों के जुड़ने से पार्टी व संगठन को मजबूती और एक नई ऊर्जा मिलेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।