हिमाचल: राज्यसभा सदस्य बने एचपीयू के पूर्व कुलपति सिकंदर कुमार #news4
March 24th, 2022 | Post by :- | 88 Views

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति सिकंदर कुमार राज्यसभा सदस्य बन गए हैं। किसी भी प्रत्याशी का नामांकन नहीं होने के चलते गुरुवार दोपहर बाद सिकंदर कुमार को विधानसभा सचिवालय की ओर से राज्यसभा सदस्य बनने का पत्र जारी किया गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज भी मौजूद रहे।

प्रो. सिकंदर ने टिकट नहीं मांगा था, फिर भी चुना यह खुशी की बात : जयराम
प्रोफेसर सिकंदर को राज्यसभा के लिए चुने जाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और अमित शाह का धन्यवाद किया है। कहा कि अनुसूचित जाति से संबंध रखते हुए उन्होंने संगठन के लिए भी बेहतरीन काम किया है। उन्होंने गरीब परिवार से आगे बढ़कर पढ़ाई पूरी की की। कुलपति के पद पर पहुंचकर बेहतरीन काम किए। उस दृष्टि से पार्टी के नेतृत्व ने जो किया है, उसके लिए वह सबका धन्यवाद करते हैं। प्रोफेसर सिकंदर ने टिकट नहीं मांगा था। पार्टी ने खुद तय किया है कि उन्हें राज्य सभा भेजा जाए। प्रो. सिकंदर ने वर्षों से संगठन मेें काम किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।