परिवार संग मंदिर जाते पकड़ा पूर्व आईएएस ..
April 23rd, 2020 | Post by :- | 233 Views

सुन्नी – शिमला जिला के साथ लगते खटनोल के शाली माता मंदिर के रास्ते में पुलिस ने एक पूर्व आईएएस अधिकारी के वाहन को पकड़ा। बताया जाता है कि स्थानीय जन प्रतिनिधियों ने इसकी शिकायत पुलिस को की थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की। इनके साथ एक अन्य व्यवसायी का परिवार भी था। पुलिस ने दोनों वाहनों को सुन्नी पुलिस थाना लाया और वहां इन लोगों से पूछताछ की गई है। कर्फ्यू व लॉकडाउन के दौरान इस तरह की इजाज़त किसी को नहीं मिलती और उस पर मंदिर के कपाट भी बंद पड़े हैं। खबर लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस कागजी कार्रवाई कर रही थी। बुधवार को थाना सुन्नी के तहत खटनोल पंचायत में पुलिस ने दो वाहन पकड़े हैं। दोनों वाहनों को पुलिस थाना में लाया गया, जिस पर वाहन मालिकों से तफ्तीश जारी है।

जानकारी के अनुसार खटनोल के पंचायत प्रतिनिधियों ने पुलिस को सूचित किया कि यहां हरियाणा नंबर की एक गाड़ी और एक अन्य वाहन शाली माता मंदिर के रास्ते पर खड़े हैं। दोनों वाहनों में आठ लोग सवार थे जोकि शाली माता के मंदिर की ओर जा रहे थे। पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर सभी लोगों को सुन्नी पुलिस थाना में लाया, जहां उनसे पूछताछ की गई है। हालांकि इसमें से एक व्यक्ति के पास कोटी से खटनोल शाली मंदिर तक जाने की अनुमति थी, लेकिन लॉकडाउन में मंदिर जाने की अनुमति कैसे मिली, यह सवाल खड़ा होता है। ग्रामीणों ने भी इस पर कड़ा ऐतराज जताया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।