लड्डू बांट कर मनाया स्थापना दिवस
September 16th, 2019 | Post by :- | 221 Views

देहरा समीप बलाहर स्थित राष्ट्रीय संस्कृत संस्थान के वेद ब्यास परिसर में सोमवार को स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया।इस अवसर पर परिसर के सभागार में उपस्थित भारी संख्या में एकत्रित छात्र छात्राओं व स्टाफ को प्राचार्य प्रो लक्ष्मीनिवास पांडे व कुछ सहायकाचार्यों ने परिसर के इतिहास के बारे में जानकारी प्रदान की।उन्होंने बताया कि 16 सितंबर 1997 को गरली में किराए के भवन में इसका शुभारंभ किया गया था।चौदह वर्षों के बाद परिसर को अपना भवन जनवरी 2012 में नसीब हुआ।तब से यह परिसर बलाहर स्थित अपने भवन में चल रहा है।

स्थापना दिवस के इस कार्यक्रम के अंत में परिसर के समस्त छात्र छात्राओं व समस्त स्टाफ को लड्डू बांट कर मुंह मीठा भी करवाया गया।इस अवसर पर प्राचार्य प्रो लक्ष्मीनिवास पांडे सहित समस्त विभागों के विभागाध्यक्ष ,सहायक आचार्य व स्टाफ के अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।