गाली-गलौज का कारण पूछने पर की थी व्यक्ति की हत्या, एक ही परिवार के चार सदस्य गिरफ्तार
January 23rd, 2023 | Post by :- | 50 Views

धर्मशाला: कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के तहत हलेड़कला पंचायत के नटेहड़ गांव में व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने एक ही परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को रविवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया और यहां से उन्हें छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

मृत व्यक्ति के चाचा को भी पूछताछ के लिए कांगड़ा थाने तलब किया है। शनिवार देर रात लड़ाई झगड़े में गंभीर रूप से घायल हुए रिपन कुमार को स्वजन डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा ले गए थे, जहां मौत हो गई थी।

स्वजन ने शव लेने से किया इनकार

पुलिस ने हत्या के आरोप में चमन लाल, उसकी पत्नी कृष्णा देवी व बेटों साहब सिंह व विशु को गिरफ्तार किया है। शनिवार को टांडा अस्पताल में स्वजन ने शव लेने से इनकार कर दिया। वे रिपन के चाचा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें जांच का भरोसा दिया और इसके बाद वे शव ले गए। रिपन व हमलावरों के घर आसपास हैं।

तेजधार हथियार से किया हमला

रिपन के स्वजन के साथ आरोपितों ने कुछ देर पहले गाली-गलौज किया था। जब इसका पता रिपन को चला तो वह पूछने लगा कि स्वजन से बदसलूकी क्यों की है। इस बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपितों ने रिपन की पिटाई कर दी और तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

रिपन के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और रिपन को टांडा अस्पताल ले गए, जहां मौत हो गई। यह रंजिश व जमीन विवाद का मामला बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक पुलिस पड़ताल कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।