जोगेंद्रनगर में टैक्सी चालक की संदिग्ध मौत मामले में एक महिला सहित चार और आरोपित गिरफ्तार #news4
January 7th, 2022 | Post by :- | 321 Views

जोगेंद्रनगर : मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर में टैक्सी चालक मदन लाल की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने चार और अरोपित को गिरफ्तार किया है।अभी तक कुल पांच आरोपित पुलिस ने धर दबोचे हैं एक अरोपित की तलाश पुलिस कर रहीं। आज पुलिस की टीम ने अरोपितों की की तो चार और आरोपित पुलिस ने हिरासत में लिए हैं।

पुलिस के दारा गिरफ्तार चार अन्य अरोपितों में एक महिला भी शामिल हैं अरोपित की पहचान ध्यान सिंह (50 ),राधा देवी (30)भगत राम ( 64) अशवनी (28)व नागदत( 29)निवासी नागदयाडा (भराडू) के रूप में हुई हैं जिनपर टैक्सी चालक को आत्महत्या के उकसाने का संगीन आरोप हैं। हालांकि मृतक के परिजनों ने हत्या की आंशका भी जताई थी लेकिन मृतक की तलाशी के दौरान जब एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था जिसकी लिखावट के मिलान के बाद अब तक पांच गिरफ्तारी हो चुकी हैं।  पांच अरोपितों की गिरफ्तारी की पुष्टि जोगेंद्रनगर पुलिस ने आज कर दी है।

मामला जमीनी विवाद ओर लेनदेन से भी जुड़ा हुआ बताया जा रहा है इस मामले में पांच और आरोपित नामजद है जिनकी तलाश पुलिस कर रही हैं। जोगेंद्रनगर में टैक्सी चालक की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने गत साल सितंबर माह में आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई थी पुलिस को बरामद सुसाइड नोट में भराडू गांव के कुल 6 लोगों पर आत्महत्या के उकसाने का आरोप लगा था और अब सुसाइड नोट की फोरैंसिक रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने अरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की है । पुलिस के डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने बताया कि फोरैसिंक जांच सुसाइड नोट में लिखावट मृतक टैक्सी चालक की पाई गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।