हरियाणा से हिमाचल में दाखिल हो रहे चार लोग पकड़े, गाड़ी जब्त कर केस दर्ज
April 12th, 2020 | Post by :- | 180 Views

देश भर में लॉकडाउन के बावजूद लोग अभी भी चोर रास्तों से किसी न किसी तरह हिमाचल में दाखिल होने से बाज नहीं आ रहे हैं। शनिवार शाम को कर्फ्यू के बावजूद हरियाणा से हिमाचल में दाखिल हो रहे चार लोगों को मैहतपुर पुलिस ने हंडोला में दबोचा है। इन चारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मेडिकल के बाद 14 दिन के लिए नंगड़ा में क्वारंटीन किया गया है।  ऊना के सरहदी क्षेत्र मैहतपुर के आसपास के पूरे इलाके को पुलिस ने सील किया है। पुलिस हर चौक-चौराहे पर कड़ी निगरानी कर रही है। सूत्रों के अनुसार हंडोला में पकड़े गए चार व्यक्तियों में से दो हरियाणा के बहादुरगढ़, एक भिवानी और एक बिहार से है। लॉकडाउन के उल्लंघन पर चारों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उनकी गाड़ी को जब्त कर लिया है।

मैहतपुर चौकी प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि ये लोग पंजाब से होते हुए हंडोला पहुंचे और वहां से हिमाचल के ऊना में दाखिल होने का प्रयास कर रहे थे। एसपी डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। जिले की सीमाओं पर कड़ी निगरानी की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।