नेरवा में तबलीगी जमात के चार लोग गिरफ्तार,
April 6th, 2020 | Post by :- | 179 Views

शिमला के नेरवा इलाके में पुलिस ने 4 तबलीगी जमातियों को गिरफ्तार किया है। ये निजामुद्दीन स्थित मरकज़ से नेरवा लौटने के बाद छुप कर रह रहे थे तथा बार-बार आग्रह के बाद इन्होंने अपने आने की जानकारी प्रशासन को नहीं दी। नेरवा पुलिस ने रविवार देर शाम चारों को इनके गांव से हिरासत में ले लिया है। इनके विरुद्ध डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के अलावा आईपीसी की धाराओं 188, 269 व 270 के तहत केस दर्ज किया गया है।
पुलिस द्वारा इन सभी को हिरासत में लेने के बाद सैंपलिंग व प्राथमिक उपचार के लिए इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला लाया गया है। इनकी पहचान गुलाम हुसैन (55) पुत्र बबाजदीन ग्राम बेलत, इब्राहिम (54) पुत्र रोशन दीन मूलशाक , लियाकत अली (50) पुत्र इल्म दीन ग्राम बीडी और वजीर (50) पुत्र हमजा ग्राम दाची के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी अनुसार इनमें एक जमाती 18 मार्च तथा अन्य 3 जमाती 9 मार्च को दिल्ली से नेरवा लौटे थे। डीएसपी चौपाल वरुण पटियाल ने बताया कि चारों जमातियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। सर्वप्रथम इनके कोरोना के सैंपल लिए जाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।