सैनिक स्कूल सुजानपुर टीहरा में नवाजे मेधावी, सतलुज सदन ने जीतीं चार ट्रॉफियां जीतीं
October 23rd, 2019 | Post by :- | 174 Views

सैनिक स्कूल सुजानपुर टीहरा ने बुधवार को 42वां वार्षिकोत्सव समारोह धूमधाम से मनाया। मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर थे। उन्होंने साल भर विभिन्न गतिविधियों में उत्कृष्ट रहने वाले मेधावियों को सम्मानित किया। सैनिक स्कूल के प्रधानाचार्य ग्रुप कैप्टन डॉ. अमित कुमार पाल और उपप्रधानाचार्य विंग कमांडर जेएस परमार ने मुख्यातिथि का स्वागत किया। समारोह की शुरुआत मुख्य अतिथि ने वीर स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करके की।

रंगारंग कार्यक्रम भी पेश किए गए। स्कूल के बच्चों ने एरोबिक्स, लिलिपुट डांस, मास पीटी, हाई हॉर्स, टैब्लेओ, फार्मेशन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ बैंड की धुनों से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रधानाचार्य ने स्कूल की उपलब्धियों को मुख्य अतिथि के सामने रखा।

पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्कूल ने बहु प्रतिष्ठित रक्षा मंत्री ट्रॉफी हासिल की है। मुख्य अतिथि ने विजेताओं को सत्र 2018-19 की विभिन्न गतिविधियों में इनाम और ट्रॉफियां प्रदान कीं। स्कूल की सबसे प्रतिष्ठित ट्रॉफी मेजर सुधीर वालिया कॉर्क हाउस ट्रॉफी से सतलुज हाउस को सम्मानित किया गया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।