ननखड़ी में फ्रिज का सिलैंडर फटा, मां-बेटा गंभीर घायल #news4
July 26th, 2022 | Post by :- | 111 Views

रामपुर बुशहर : शिमला जिले के उपमंडल रामपुर के ननखड़ी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत शोली में फ्रिज का सिलैंडर फटने से भारी नुक्सान हुआ है। इस हादसे में एक महिला व उसका बच्चा भी झुलस गया। बेहाशी की हालत में महिला रेखा देवी पत्नी हेमराज व उसके बेटे मोक्ष को रामपुर के खनेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा प्रात:काल करीब साढ़े 5 बजे घटित हुआ। महिला सिलैंडर जलाने के लिए रसोईघर में गई। इस दौरान महिला का बच्चा भी साथ था। महिला ने चाय बनाने के लिए गैस का चूल्हा जलाया। इस दौरान फ्रिज के सिलैंडर में जोरदार धमाका हो गया। इस धमाके के बाद आग की लपटें पूरे घर में फैल गईं। इस दौरान महिला व उसका बच्चा भी आग की चपेट में आकर झुलस गए। घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का वातावरण बन गया। इस हादसे में मकान के 3 कमरों की दीवारों व छत को काफी नुक्सान हुआ है।

स्थानीय ग्राम पंचायत के प्रधान जियालाल लंबरदार ने रेखा देवी व उसके बेटे को खनेरी अस्पताल में पहुंचाया है। इसके बाद ग्राम पंचायत शोली के प्रधान ने तहसीलदार ननखड़ी को सूचना दी है। वहीं तहसीलदार ननखड़ी गुरमीत नेगी ने बताया कि सूचना मिलते की राजस्व विभाग की टीम को मौके का आकलन करने के लिए भेज दिया है। प्रभावित परिवार को राहत राशि व उपयोगी सामग्री भेज दी है। उन्होंने बताया कि फ्रिज के सिलैंडर के फटने से हुए नुक्सान का आकलन किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।