पहली बार सांसद बनने से लेकर आज तक मिलता रहा धूमल का आशीर्वाद व मार्गदर्शन : प्रह्लाद पटेल #news4
March 5th, 2022 | Post by :- | 120 Views

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश के विस्तृत दौरे पर हिमाचल पहुंचे केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल शनिवार को हमीरपुर के दौरे के दौरान समीरपुर पहुंचे और उन्होंने वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से आशीर्वाद भी लिया। केंद्रीय राज्यमंत्री सपरिवार समीरपुर पहुंचे थे। पूर्व मुख्यमंत्री ने केंद्रीय राज्य मंत्री का घर पहुंचने पर सहर्ष स्वागत अभिनंदन किया और काफी देर तक दोनों वरिष्ठ नेताओं में काफी लंबी चर्चा भी हुई। हमीरपुर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि हमीरपुर दौरे के दौरान 2 प्रमुख काम जो उन्होंने किए हैं पहला है मां ज्वाला जी के दर्शन और दूसरा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से मिलना और उनसे आशीर्वाद लेना।

धूमल ने प्रदेश के हर गांव-गांव तक पेयजल पहुंचाने का किया था काम

उन्होंने कहा कि जब पहली बार वह सांसद बनकर लोकसभा पहुंचे थे तब से ही उन्हें धूमल का आशीर्वाद और मार्गदर्शन एक बड़े भाई के रूप में मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश के हर गांव-गांव तक पेयजल पहुंचाने का काम किया था। अब इसी योजना को केंद्र की मोदी सरकार आगे बढ़ा रही है और हर घर जल, नल से जल योजना को अति शीघ्र ही हिमाचल प्रदेश में शत-प्रतिशत लक्ष्य के साथ पूरा कर लिया जाएगा।

पीएम मोदी की कामयाबी के पीछे उनकी कैबिनट की मौजूदा बेहतरीन टीम : धूमल

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व उनकी धर्मपत्नी शीला धूमल ने समीरपुर में केंद्रीय जल शक्ति राज्यमंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल और उनकी धर्मपत्नी व उनके परिवार को हिमाचल प्रदेश की पारंपरिक शॉल व टोपी पहना कर उनका स्वागत किया। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि देश में मोदी सरकार बेहतरीन काम कर रही है। देश विश्व के पटल पर बड़ी शक्ति बनकर उभरा है और केंद्र की योजनाओं से हर राज्य में विकास का पहिया तीव्र गति से आगे दौड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की कामयाबी की बड़ी वजह उनके साथ कैबिनेट में मौजूद उनकी बेहतरीन टीम भी है और उसी टीम के एक महत्वपूर्ण भूमिका के रूप में केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।