इंदौरा के बाईं अटारियां में  क्षतिग्रस्त पुली से वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण रोक।
July 8th, 2019 | Post by :- | 421 Views
इन्दौरा उपमंडल के एस डी एम गौरव महाजन ने जानकारी दी है कि रविवार रात को क्षेत्र में भारी बारिश के कारण इंदौरा के बाई अटारियां में छौंछ खड्ड पर बनी पुली पानी के तेज बहाव के कारण क्षतिग्रस्त हो गई है तथा प्रशासन द्वारा इस मार्ग पर सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही पर तुरंत प्रभाव से रोक लगा दी गई है।
     एस डी एम ने बताया कि उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की टीम के साथ स्वयं  इस स्थल का दौरा कर  स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि लोगों की सुविधा के लिये इस मार्ग पर विभाग द्वारा चेतावनी बोर्ड लगवा दिए गए हैं तथा लोगों को अन्य वैकल्पिक मार्गों के इस्तेमाल की सलाह दी गई है। उन्होंने बताया कि कुछ वाहन चालकों द्वारा पानी का तेज बहाव होने के बावजूद भी खड्ड के बीच से वाहन निकाले जा रहे हैं, जिससे कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है।  प्रशासन द्वारा जारी चेतावनी के बावजूद निर्देशों की अनुपालना न करने वाले ऐसे वाहन चालकों के विरुद्ध एसडीएम द्वारा चालान काटकर कार्रवाई भी की गई।
      उन्होंने लोगों से पानी के तेज बहाव को देखते हुए इस मार्ग से वाहन न ले जाने की अपील की है।  उन्होंने ऊपरी क्षेत्रों में हो रही भारी बरसात के कारण नदी- नालों में पानी के बढ़ते बहाव को देखते हुए सभी लोगों से स्वयं इस एरिया में न जाने  तथा अपने बच्चों को भी न भेजने की अपील की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।