राजकीय सम्मान के साथ स्वतंत्रता सेनानी का अंतिम संस्कार
June 26th, 2019 | Post by :- | 213 Views

धर्मषाला, 26 जून। स्वतंत्रता सेनानी पंडित सुषील रत्न का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया। बुधवार को स्वतंत्रता सेनानी के अंतिम दर्षनों के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग ज्वालामुखी पहुंचे हुए थे।
उपायुक्त राकेष प्रजापति ने राज्यपाल आचार्य देवव्रत तथा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, मुख्य सचिव बीके अग्रवाल की ओर से पार्थिव ष्षरीर पर फूल मालाएं अर्पित कर भावभीनी श्रद्वांजलि दी वहीं एएसपी दिनेष कुमार ने डीजीपी की तरफ से फूलमाला अर्पित की गई।
योजना आयोग के उपाध्यक्ष रमेष ध्वाला सहित विधायक पवन काजल, विधायक ए बुटेल, कांग्रेस प्रदेषाध्यक्ष कुलदीप राठौर सहित विभिन्न गणमान्य लोगों ने भी अंतिम संस्कार में भाग लिया तथा ष्षोकाकुल परिवार के प्रति अपनी गहरी सांत्वना व्यक्त कीं। पार्थिव देह को बेटे संजय रत्न ने मुखाग्नि दी। उल्लेखनीय है कि पंडित सुषील रत्न स्वतंत्रता सेनानी होने के साथ साथ स्वतंत्रता सेनानी कल्याण बोर्ड तथा खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं उनका देहांत मंगलवार को पीजीआई चंडीगढ़ में हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।