जी-23 कोई ग्रुप नहीं, कांग्रेस को मजबूत कर रहा : आनंद शर्मा #news4
August 25th, 2022 | Post by :- | 77 Views

शिमला : जी-23 कांग्रेस को मजबूत करने का काम कर रही है, यह कोई ग्रुप नहीं है। कांग्रेस की पुरानी पंरपरा रही है कि सभी खुलकर संगठन की मजबूती के लिए अपनी बात रखते हैं। जी-23 कांग्रेस के दिल के अंदर है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने वीरवार को पत्रकार वार्ता में यह बात कही। उन्होंने कहा कि उदयपुर चिंतिन शिविर के बाद जो 2 महत्वपूर्ण कमेटियां सी.डब्ल्यू.सी. और टास्क फोर्स बनी थीं, उसमें गुलाब नबी आजाद के साथ वे भी सदस्य हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर है। सरकार पर वायदा खिलाफी का भी आरोप है। शर्मा ने कहा कि उनकी व्यक्गित राय में उम्मीदवारों के चयन में सही मिश्रण होना चाहिए। स्वच्छ छवि वाले ऐसे चेहरे जिन पर आम सहमति हो, योग्यता हो तथा कार्य करने की क्षमता हो, ये प्राथमिकता हमेशा रहनी चाहिए।

दिल्ली जाने का नहीं था मन, इंदिरा के आदेश को किया स्वीकार
आनंद शर्मा ने कहा कि मेरा शिमला आने का मकसद केवल राजनीति से ही नहीं जुड़ा होता है। मैं तो अपने घर आया हूं। यही से छात्र राजनीति की शुरुआत की, वकालत की और आगे बढ़कर देश-दुनिया में काम करने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि वे दिल्ली मन से नहीं बल्कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी के आदेश को स्वीकार कर गए थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।