चोर गिरोह पकड़ा, चार महिलाओं सहित एक टैक्सी चालक गिरफ्तार
January 14th, 2023 | Post by :- | 66 Views

घुमारवीं : घुमारवीं शहर के बीचोंबीच नौ जनवरी को एक व्यक्ति से 43 हजार पांच सौ रुपये की लूट के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने चार महिलाओं सहित एक टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया है।

घुमारवीं पुलिस टीम ने महिलाओं सहित टैक्सी चालक को डमटाल के नजदीक उस वक्त गिरफ्तार किया जब यह गिरोह जालंधर से लौट रहा था। शुरुआती पूछताछ में महिलाओं ने कबूल किया है कि वह अक्सर जगह-जगह जाकर चोरी की वारदात व बसों से लोगों के पर्स व अन्य सामान चुराने का काम करती हैं।

सीसीटीवी ने पहुचायां आरोपियों तक

महिलाओं ने माना कि नौ जनवरी को घुमारवीं में दिनदहाड़े उन्होंने ही व्यक्ति से 43 हजार पांच सौ रुपये की नकदी लूटी थी। महिलाओं ने पुलिस को बताया कि वह पठानकोट के नजदीक ढांगूवाल गांव में रहती हैं। नौ जनवरी को वह पठानकोट से सुबह छह बजे टैक्सी में चली थी, 11 बजे के करीब वह हमीरपुर पहुंची व 12 बजे घुमारवीं पहुंच कर व्यक्ति से पैसे लूट कर शाम को फिर पठानकोट पहुंच गई थी।

पुलिस को शहर में एक निजी दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद कुछ अहम सुराग हाथ लगे थे। सीसीटीवी कैमरे में पंजाब नंबर की एक टैक्सी भी संदिग्ध तौर पर घूमती हुई दिखाई दी थी। यहीं से पुलिस ने उक्त टैक्सी के बारे में जांच शुरू की।

मुखबिरों से मिली मदद

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि पैसों को लूटने वाली महिलाएं इसी टैक्सी में घुमारवीं पहुंची थी। डीएसपी व थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम बनाई गई। टीम में एएसआइ रविंद्र, हवलदार अनिल, कांस्टेबल पुष्पा, सुनील व हवलदार रविंद्र को शामिल कर डमटाल भेजा गया।

वहां पर मुखबिरों ने पुलिस को बताया कि जिन महिलाओं की तलाश पुलिस कर रही है वह जांलधर गए हैं और वापस लौट रहे हैं। पुलिस को पक्की जानकारी मिलने पर पुलिस ने डमटाल के नजदीक घेराबंदी की। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे जैसे ही यह गिरोह उसी टैक्सी में डमटाल के नजदीक पहुंचा पुलिस ने धर दबोचा।

मध्यप्रदेश की रहने वाली हैं महिलाएं

सूत्र बताते हैं कि जिस दिन घुमारवीं शहर में पैसों की लूट हुई थी उसी दिन हमीरपुर के नादौन में भी कुछ मोबाइल फोन चोरी हुए थे। पुलिस उक्त गिरोह से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान कई और वारदातों की गुत्थी सुलझने की उम्मीद है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।