हरियाणा के सोनीपत की युवती की सिरमौर में मौत #news4
May 23rd, 2022 | Post by :- | 103 Views

नाहन : हरियाणा राज्य के सोनीपत जिला की 25 वर्षीय युवती प्रिया अपने दोस्त रोहित को मिलने शनिवार को सोनीपत से पांवटा साहिब पहुंची थी। इसी दौरान युवती की तबीयत खराब हो गई, जैसे की प्रिया की तबियत बिगड़ने लगी, तो हरियाणा के ही उसके दोस्त रोहित, जो पांवटा साहिब की तिरुपति मेडिकेयर कंपनी में ट्रेनिंग आफिसर के पद पर कार्यरत उसने प्रिया को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया। युवती प्रिया कुमारी पुत्र ओमप्रकाश निवासी वीपीओ खरेवडी तहसील व जिला सोनीपत हरियाणा देहरादून होते हुए पांवटा साहिब पहुंची थी।

पांवटा की तिरुपति मेडिकेयर कंपनी में ट्रेनिंग आफिसर रोहित कुमार पुत्र मुकेश कुमार वीपीओ चरखी दादरी तहसील व जिला चरखी दादरी हरियाणा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसे प्रिया का फोन आया था कि वह उससे मिलने आ रही है। वह उसे लेने बातापुल गया था। बस से उतरने के बाद रोहित और प्रिया पैदल चलने लगे, तो अचानक प्रिया की तबीयत बिगड़ गई। तो वह प्रिया को वहां से सीधे पांवटा सिविल अस्पताल ले गया। जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे डा वाइएस परमार मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मगर प्रिया ने मेडिकल कालेज पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। रोहित ने पुलिस को बताया कि वह और प्रिया कालेज में एक साथ पढ़ते थे।

पिछले 2 वर्षों से अच्छे दोस्तों की तरह उनमें फ़ोन पर बातचीत भी होती थी। आखिर प्रिया की मौत कैसे हुई, यह प्रश्न का राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलेगा। प्रथम दृष्टि में तो डाक्टरों ने किसी जहरीले पदार्थ निकलने से प्रिया की मौत होना बताया है। सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम कर शव प्रिया के परिजनों को सौंप दिया गया। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि युवती की मौत कैसे हुई। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। फिलहाल मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।