दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ का कर्फ्यू तोड़कर शिमला पहुंची युवती
April 17th, 2020 | Post by :- | 134 Views

दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ और हिमाचल पुलिस को चकमा देकर एक युवती लॉकडाउन के बीच शिमला के जुन्गा पहुंच गई। युवती के शिमला पहुंचने की सूचना मिलते ही पुलिस युवती के घर पहुंची। परिवार के पांच लोगों को स्वास्थ्य जांच के बाद 28 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक युवती मूल रूप से हरियाणा से ताल्लुक रखती है। करीब 20-22 साल से माता-पिता, भाई और बहन के साथ शिमला से सटे जुन्गा क्षेत्र में रहती है। वह दिल्ली की एक कंपनी में काम करती है। पुलिस के मुताबिक युवती ने पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग से शिमला पहुंचने की सूचना छिपाई। पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन पर युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर युवती के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। स्वास्थ्य जांच के बाद युवती समेत परिवार के पांच लोगों को क्वारंटीन किया गया है।

परिचित से लिफ्ट लेकर पहुंची शिमला
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती अपने परिचित के साथ दिल्ली से गाड़ी के माध्यम से बिना कर्फ्यू पास शिमला पहुंची है। लॉकडाउन के बीच युवती दिल्ली में फंस गई थी। शिमला पहुंचने में उसका साथ उसके परिचित ने दिया। बताया जा रहा है कि दोनों हरियाणा नंबर की गाड़ी से कसौली-धर्मपुर-सोलन वाया साधुपुल जुन्गा पहुंचे हैं। हैरानी की बात है कि युवती का परिचित उसे छोड़ने के बाद वापस हरियाणा चला गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।