लड़कियां अपने पार्टनर से कभी शेयर नहीं करतीं ये 5 बड़े राज, जान लें
September 10th, 2019 | Post by :- | 241 Views

आपने अक्सर लोगों को यह कहते सुना होगा कि लड़कियों को समझना बेहद मुश्किल काम है। अगर आपको भी ऐसा ही कुछ महसूस होता है तो आपकी मुश्किल थोड़ी आसान किए देते हैं। जी हां आज आपको बताते हैं लड़कियों से जुड़े वो 5 राज जो वो अपने पार्टनर तक से शेयर नहीं करतीं। आइए जानते हैं आखिर क्या हैं लड़कियों के वो 5 बड़े राज।

खराब सेहत का हाल

महिलाएं चाहे किसी की पत्नी हो या फिर गर्लफ्रेंड वो अपनी सेहत से जुड़ी गड़बड़ियां अक्सर लोगों से छिपाती रहती हैं। ऐसा करने के पीछे उनका तर्क होता है कि वो किसी को बेवजह परेशान नहीं करना चाहती हैं।

सफलता की खबर

कामकाजी महिलाएं अक्सर पति को हीनभावना से बचाए रखने और दोनों के बीच प्यार और साथ बनाए के लिए ऑफिस में मिली सफलता को खुलकर पति के साथ शेयर नहीं करतीं हैं। वो नहीं चाहतीं कि उनके पतियों को यह महसूस हो कि वो किसी से कम हैं।

पार्टनर के पास्‍ट को जानने की इच्‍छा

हर किसी के लाइफ मे कुछ राज होते हैं जो वह किसी से शेयर नहीं करना चाहता लेकिन लड़कियों को अपने पार्टनर से जुड़ी हर बात जानने की इच्छा रहती हैं। अगर आपकी पाटर्नर आपसे कुछ जानना चाहे तो उससे कुछ न छिपाएं.

सेक्‍स डिजायर्स

महिलाएं अक्सर अपनी सेक्शुअल पसंद ना पसंद को लेकर भी पति से खुलकर बात करने की जगह थेरेपिस्ट या किसी सहेली से बात करना ज्यादा पसंद करती हैं।

बैंक अकाउंट

महिलाएं अपनी इस आदत के लिए काफी फेमस होती हैं। वो अक्सर अपने पति से छिपाकर कुछ पैसे अपने पास जरूर रखती हैं। ताकि मुसीबत या जरूरत के समय वो इनका इस्तेमाल अपने पति या परिवार की मदद करने के लिए कर सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।