हिमाचल: पठानकोट से सरकारी, चंबा से निजी बस में पल्यूर पहुंचा पॉजिटिव जमाती
April 7th, 2020 | Post by :- | 220 Views

कोरोना वायरस के खिलाफ छिड़ी जंग को जीतने के लिए प्रशासन द्वारा व्यापक प्रयास किए जा रहे हैं। इसी के तहत प्रशासन ने हिमाचल के कांगड़ा के पॉजिटिव पाए गए जमाती का यात्रा इतिहास जारी किया है। मरीज 17 मार्च को सरकारी बस में पठानकोट से चंबा पहुंचा। न्यू बस स्टैंड चंबा पहुंचने के बाद चंबा-साहो रूट पर दौड़ने वाली निजी बस से वह पल्यूर पहुंचा।  इस दौरान पॉजिटिव जमाती के संपर्क में कई यात्री आए हैं। प्रशासन अब संपर्क में आने वाले यात्रियों की तलाश में जुट गया है। पुलिस की ओर से इन बसों में सफर करने वाले यात्रियों से स्वयं स्वास्थ्य केंद्र में जाकर जांच करवाने की अपील की है।  जानकारी के अनुसार 17 मार्च को हिमाचल पथ परिवहन निगम चंबा की बस नंबर एचपी 73-2628 पठानकोट से चंबा के लिए सुबह 10:40 बजे रवाना हुई। इस बस में यह जमाती सवार था। यह बस दोपहर को न्यू बस स्टैंड चंबा पहुंची।

उसी दिन शाम को 04:40 बजे एक निजी बस (शिवा बस सर्विसेस) नंबर एचपी 73 1156 चंबा से पल्यूर के लिए रवाना हुई, जिसमें मरीज पल्यूर पहुंचा। इन बसों में जिला चंबा के बहुत से यात्रियों ने सफर किया था। एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने इन बसों में सफर करने वाले यात्रियों से स्वास्थ्य जांच की अपील की है। साथ ही स्वास्थ्य संबंधित जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 104 या पुलिस नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर 01899-225899 पर संपर्क करने की अपील की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।