करियाने की दुकान से सरकारी सीमैंट व नशीली गोलियां बरामद, दुकानदार गिरफ्तार #news4
January 12th, 2022 | Post by :- | 78 Views

बिलासपुर : पुलिस थाना सदर के तहत पुलिस ने एक दुकानदार से 10 बैग सरकारी सीमैंट व 60 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने सीमैंट व प्रतिबंधित गोलियों को अपने कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान जामली के पास पहुंची तो पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि जामली में एक दुकानदार ने अपनी करियाना की दुकान के नीचे बने स्टोर में अवैध रूप से सरकारी सीमैंट को रखा है और वह उसको बेचने की फिराक में है, जिस पर पुलिस की टीम ने जामली स्थित करियाना की दुकान में दबिश दी।

जब पुलिस ने दुकान के नीचे बने स्टोर की तलाशी ली तो वहां से 10 बैग सरकारी सीमैंट के बरामद हुए। जब पुलिस ने दुकानदार से इन बैग के बारे पूछताछ की तो वह टालमटोल करने लगा और सीमैंट के बैग का बिल दुकान के गल्ले में रखने की बात कहने लगा। जब दुकानदार ने दुकान का गल्ला खोला तो वहां से 60 प्रतिबंधित ट्रामाडोल की गोलियां बरामद हुईं। एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस ने सरकारी सीमैंट व नशे की गोलियों को अपने कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।