मामूली बीमारी व रूटीन चेकअप के लिए अस्‍पताल न जाएं लोग, सरकार ने जारी किए निर्देश
March 19th, 2020 | Post by :- | 159 Views

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर हिमाचल सरकार ने लोगों को नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। सरकार ने लोगों को मामूली बीमारी व रूटीन चेकअप के लिए अस्‍पताल का रुख न करने की हिदायत दी है। स्वास्थ्य विभाग ने इस संबंध में निर्देश जारी किए हैं। अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य आरडी धीमान ने कहा अस्पतालों में रूटीन चेकअप और फ़ॉलोअप के लिए न आएं। आगामी 14 दिन के लिए यह निर्देश जारी किए गए हैं। आरडी धीमान ने सभी अधिकारियों और लोगों को यह निर्देश जारी करते हुए काेरोना वायरस से बचाव से के लिए सहयोग की अपील की है। गंभीर हालत में ही लोग अस्‍पताल का रुख करें।

हिमाचल प्रदेश में हालांकि अभी कोई भी मामला पॉजीटिव नहीं पाया गया है। लेकिन सरकार पूरी ए‍हतियात बरत रही है, ताकि किसी तरह का खतरा न पनपे। हालांकि, आठ संदिग्‍ध मरीज सामने जरूर आए थे, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव निकली है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।