रक्कड़ हादसे में दादी व पोती की मौत, बहू घायल
February 3rd, 2020 | Post by :- | 236 Views

सदर थाना ऊना के तहत रक्कड़ कॉलोनी में दिल्ली नंबर एक अज्ञात कार ने मां, बेटी व सास रौंद डाला। हादसे में 55 वर्षीय दादी और 11 साल की पोती की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 33 वर्षीय की अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।

मृतकों की पहचान बहडाला निवासी  पवना देवी और उसकी पोती शिवानी के रूप में की गई है। जबकि मृतका पवना देवी की बहू मोनिका इसी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाया और उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। जबकि घायल महिला का उपचार जारी है। वहीं हादसे के संबंध में अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक पवना देवी अपनी आंखों की जांच करवाने के लिए बहू मोनिका और पोती शिवानी के साथ रक्कड़ स्थित निजी आई हॉस्पिटल आई थी।

बस से उतरने के बाद मैहतपुर से ऊना की ओर जा रही एक दिल्ली नंबर एक कार ने तीनों को रौंद डाला। हादसे के दौरान पवना देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल मोनिका और उसकी बेटी शिवानी को तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया, जहां 11 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दर्शन सिंह भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और पवना देवी के शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया।

वहीं बाद दोपहर दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस जल्द ही कार चालक को दबोच लेगी। घटना क संबंध में आरोपी कार चालक के खिलाफ  केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।