भूमि विवाद में पोते ने दादा पर कर दिया डंडे से प्रहार, अस्पताल में मौत
April 15th, 2020 | Post by :- | 135 Views

जिला कुल्लू के आनी उपमंडल के खोई गांव में पुलिस ने युवक को दादा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात को आनी के खोई गांव में 34 वर्षीय पोते त्याग राज और 76 वर्षीय दादा निक्का राम के बीच जमीनी विवाद में कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इस बीच पोते ने दादा को डंडे से प्रहार कर बेसुध कर दिया।

परिवार के सदस्यों ने बुजुर्ग निक्का राम को बेसुध अवस्था में आनी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन अस्पताल में बुजुर्ग की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन करनी शुरू की और पोते के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी आनी अनिल कुमार ने बताया आनी के खोई गांव में 34 वर्षीय पोते त्याग राज ने 76 वर्षीय अपने दादा की हत्या कर दी। जमीन से जुड़े विवाद के कारण हत्या की है। पुलिस ने आरोपित पोते को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के हवाले किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।