हमीरपुर: दुल्हनियां ले जा रही दूल्हे की कार का जबरदस्त एक्सीडेंट, दो कारों की आमने-सामने से हुई टक्कर #news4
April 20th, 2022 | Post by :- | 131 Views

हमीरपुर: भोरंज उपमंडल के लदरौर के साथ लगते दशमल चौक में ऊना नेरचौक सुपर हाईवे पर बुधवार सुबह 8:45 के करीब दोनों कारों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई। दोनों कार सवारों को गंभीर चोटें आई हैं। इस दर्दनाक हादसे में दोनों कारों पड़खच्चे उड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार जाहू से लदरौर की तरफ जा रही दूल्हे की गाड़ी दशमल चौक से 100 मीटर दूर लदरौर की तरफ से आ रही गाड़ी से जा टकराई।प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो लदरौर की तरफ से आ रही गाड़ी को एक स्कूल अध्यापक चला रहा था।जैसे ही उसने कार को लिंक रोड़ की तरफ घुमाया, तो दूसरी तरफ से आ रही दूल्हे की कार उसके साथ टकरा गई।ऐसे में दूल्हे की कार के एयर बैग खुलने से बड़ा हादसा होने से टल गया। हालांकि कार में बैठे दूल्हे व दुल्हन को जरूर चोंटे आई हैं।उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। जबकि दूसरे कार चालक को भोटा अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे हमीरपुर अस्पताल रैफर कर दिया है। भोरंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।