गुड़िया मामला: सिर की पिनें और एक जुराब कहां गईं, पिता ने सीबीआई से पूछा
December 1st, 2019 | Post by :- | 164 Views

गुड़िया के पिता और परिवार के लोग आज भी बेटी को मिलने वाले इंसाफ के दिन का इंतजार कर रहे हैं। पिता ने कहा कि गुड़िया के सिर की दो पिनें और एक जुराब कहां गई। केवल एक चिरानी नीलू की गिरफ्तारी से उन्हें संतुष्टि नहीं है। उन्होंने सोमवार को बताया कि बेटी के असली गुनहगार अभी भी खुले घूम रहे हैं। अब भगवान पर ही भरोसा है कि एक दिन आरोपी जरूर सलाखों के पीछे होंगे।
उन्होंने कहा पहले जो फोटो वायरल हुए, उन्हें किसने डिलीट किया। एक चिरानी के पीछे आईजी तक के सलाखों के पीछे पहुंचना किसी के गले से नहीं उतर रहा। वह बोले, गुड़िया के साथ जो भी हुआ, वह चारदीवारी के अंदर ही हुआ। गुड़िया की एक जुराब और दो हेयर क्लिप को क्यों नहीं तलाशा गया। अगर जल्द असली गुनहगार सलाखों के पीछे नहीं हुए तो हजारों की संख्या में लोग कोर्ट के बाहर धरना-प्रदर्शन करेंगे।
लोगों का सीबीआई से भी विश्वास उठ चुका है। चंडीगढ़ के सीबीआई कोर्ट में सुनवाई के बीच गांधीनगर के फोरेंसिक विशेषज्ञ के इस बयान के बाद गुड़िया मामला फिर गर्मा गया है कि गुड़िया दुष्कर्म और हत्या मामले में एक से अधिक अपराधियों की संलिप्तता की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। चंडीगढ़ कोर्ट में गुड़िया हत्याकांड से जुडे़ सूरज कत्ल मामले की सुनवाई चल रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।