हिमाचल से NEET की तैयारी करने गई थी चंडीगढ़: 19 साल की उम्र में उठाया यह कदम #news4
June 15th, 2022 | Post by :- | 100 Views

कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से ताल्लुक रखने वाली एक 19 वर्षीय युवती द्वारा चंडीगढ़ में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। युवती का नाम शगुन बताया जा रहा है जो कि हारसीपत्तन की रहने वाली थी।

नीट की तैयारी कर रही थी

मिली जानकारी के मुताबिक युवती अपने परिजनों के साथ चंडीगढ़ के सेक्टर 45 स्थित मकान में रहती थी और वहीं रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। इस बीच युवती के माता-पिता कुछ दिनों के लिए कांगड़ा अपने घर आए हुए थे, जबकि मृतका का भाई कॉल सेंटर में काम करने गया हुआ था।

कॉल का जवाब ना मिलने पर चाचा-चाची को हुआ शक

इस बीच पीछे से युवती ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बात का पता तब चला जब युवती के चाचा- चाची के कॉल करने पर उसने कोई जवाब नहीं दिया। इस बीच जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने युवती को पंखे से लटके पाया। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस व स्वजनों को दी।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के को उपचार हेतु जीएमसीएच 32 में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके उपरांत पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि शगुन ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया। पुलिस को मौके पर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।