जोगेंद्रनगर में नाकाबंदी के दौरान NIT Hamirpur के मैकेनिकल इंजीनियरिंग के प्रशिक्षु से आधा किलो चरस बरामद #news4
July 24th, 2022 | Post by :- | 172 Views

जोगेंद्रनगर : मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान NIT हमीरपुर के मैकेनिकल इंजीनियर प्रशिक्षु से 512 ग्राम चरस बरामद की है। शहर की सीमा गुगली ब्रिज के नजदीक पुलिस की टीम ने नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार से खेप बरामद की।

आरोपित की पहचान गुरप्रीत सिंह निवासी डलहौजी के रूप में हुई है। जो हमीरपुर में मैकेनिकल इंजीनियरिंग कर रहा है। शनिवार देर शाम पुलिस की नाकाबंदी टीम में शामिल मुख्य आरक्षी मनवीर सिंह, संजय, अमर सिंह जब हाईवे पर गुजर रहे वाहनों की तलाशी ले रहे थे तभी जोगेंद्रनगर से बैजनाथ की ओर जा रहे बाइक सवार से तलाशी के दौरान पुलिस ने 512 ग्राम चरस बरामद की है।

थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को रविवार को न्यायालय में पेश किया जहां से पुलिस रिमांड मिला है।

क्या कहते हैं अधिकारी

डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने बताया कि नशे पर वार करते हुए जोगेंद्रनगर पुलिस ने पांच दिन में दो किलो चरस बरामद की है। लडभड़ोल क्षेत्र में एक कारोबारी से एक किलो 487 ग्राम चरस बरामद करने के बाद अब मैकेनिकल इंजीनियरिंग के प्रशिक्षु से 512 ग्राम चरस बरामद की है। नशा तस्करों पर पुलिस ने नकेल कसने के लिए स्पेशल टीमें फील्ड में उतारी हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।