Hamirpur: आधी रात को बस ऑपरेटर के घर पर दागीं पांच गोलियां, हिरासत में लिया एक आरोपी #news4
June 25th, 2022 | Post by :- | 101 Views

हमीरपुर की जाहू पुलिस चौकी के तहत मुंडखर तुलसी गांव में शुक्रवार आधी रात को एक बस ऑपरेटर के घर पर पांच गोलियां दागी गईं हैं। एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपी और बस ऑपरेटर में पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। गोलियां अनुज ठाकुर पुत्र महावीर सिंह के घर पर चलाई गई हैं। अनुज के पास तीन बसें हैं। गांव में वह अपने माता-पिता के साथ घर पर थे। शुक्रवार रात 9:00 बजे वह सो गए थे।

आधी रात को गोलियां चलीं तो उनकी मां को लगा कि घर के साथ लगते बिजली बोर्ड के ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट हो रहा है। उन्होंने बाहर आकर देखा तो दीवार पर गोलियों के निशान पड़े हुए थे। इसके बाद मां ने अनुज को नींद से जगाया। जैसे ही अनुज ठाकुर अपने परिजनों के साथ बाहर निकले तो आरोपी मौके से सफेद रंग की गाड़ी में सवार होकर मुंडखर की ओर भाग गए। गोलियों से मकान की दीवार, छज्जा व दूसरी मंजिल के दरवाजे को नुकसान पहुंचा है।

गोलियों के निशान घर की दीवार पर साफ देखे जा सकते हैं। सूचना मिलने के बाद रात करीब 2:00 बजे पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। वीडियोग्राफी भी की गई है। मकान से करीब 40 मीटर दूर एक पशुशाला के समीप कच्ची सड़क पर पांच गोलियों के कवर भी बरामद किए गए हैं। वहीं, गोलियां चलने के बाद गांव के लोग सहमे हुए हैं। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने बताया कि शस्त्र अधिनियम और हत्या के प्रयास में मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी और पीड़ित के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।