हमीरपुर की एसपी आकृति शर्मा ने कुठेड़ा में एकलव्य जिम का किया शुभारंभ #news4
January 2nd, 2022 | Post by :- | 70 Views

हमीरपुर : हमीरपुर उपमंडल की कुठेड़ा पंचायत में एसपी आकृति शर्मा ने शनिवार को बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होकर एकलव्य जिम एवं फिटनेस क्लब का शुभारंभ किया। जिम के संचालक राहुल चौधरी ने एसपी का स्वागत किया।

आकृति शर्मा ने कहा कि आज का दौर फिट रहने का है। जो व्यक्ति सेहतमंद है वही हर काम में सफलता पा सकता है। स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन है। इसलिए सभी को कसरत निरन्तर करते रहना चाहिए।

इस दौरान गौरक्षा संगठन कुठेड़ा के अध्यक्ष श्रीराम, राजकुमार, मझोग सुल्तानी पंचायत के पूर्व उपप्रधान बुद्धि सिंह, कुठेड़ा पंचायत के पूर्व प्रधान अमन जसवाल, ट्रेनर मुकेश शर्मा, दलजीत, रविकांत, रिशु, अनूप, संजीव, अमित, कुठेड़ा सोसायटी के सचिव अशोक शर्मा आदि उपस्थित थे।

मुख्यातिथि ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

राहुल चौधरी ने बताया कि इस दौरान मुख्यातिथि ने खो-खो के खिलाड़ियों को सम्मानित किया, जिनमें अंजना कुमारी, आरती, अकांक्षा, मनीषा, पूजा, अशल्य वर्मा, राहुल ठाकुर, सचिन ठाकुर, रघुनंदन, हिमांशु, शुभम, अभिषेक, रजित, रविंद्र, अक्षय व अविकाश शामिल रहे।

विजय हजारे ट्राफी के विजेताओं का स्वागत

विजय हजारे ट्राफी हासिल करने वाले हिमाचल की टीम के हीरो रहे कप्तान ऋषि धवन, सुमित वर्मा, अभिमन्यु राणा का अटल बिहारी वाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम अमतर, नादौन में भव्य स्वागत किया गया। तीनों खिलाडिय़ों का पिच क्यूरेटर सजय ठाकुर उर्फ टिका, परङ्क्षवदर कटोच, सिद्धू परमार, नरदीप विक्कू, ङ्क्षबदु सहित रमेश कुमार ने उनका स्वागत किया। पिच क्यूरेटर संजय ने बताया कि हमारे लिए यह गर्व की बात है कि अटल बिहारी वाजपेयी किक्रेट स्टेडियम में तीनों ही खिलाडिय़ों ने कर्मचारियों सहित अन्य लोगों से मुलाकात की और विजय हजारे प्रतियोगिता के जीते गए मैच की चर्चा। ऋषि धवन ने बताया कि पूरे हिमाचल के खिलाडिय़ों सहित अन्य सभी का प्यार और स्नेह उन्हें प्राप्त हो रहा है वे बड़े गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।