हमीरपुर की महिला नशे में टल्ली चंडीगढ़-मनाली एनएच पर मिली
August 30th, 2019 | Post by :- | 167 Views

हिमाचल प्रदेश में नशा अब तक सैकड़ों लोगों की जान ले चुका है।अब पुरुषों के साथ महिलाएं भी नशे की गिरफ्त में पहुंच गई हैं।और कई इसकी गिरफ्त में अपनी जिंदगी बर्बाद कर चुके हैं। नशे को खत्म करने के लिए प्रदेश पुलिस लगातार प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक इसकी जड़ तक पहुंचने में असफल हुई है। बीती देर रात सुंदरनगर में चंडीगढ़-मनाली एनएच -21 पर एक हैरान कर देने वाला नजारा देखने को मिला। यहां एक महिला नशे में धुत्त बीएसएल टेल कंट्रोल गेट पर पैट्रोल पंप के साथ अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी। गनीमत ये रही कि लोगों की नजर महिला पर पड़ गई और मामले की जानकारी बीएसएल पुलिस थाना को दी गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर आकर महिला को उठाकर उससे पूछताछ की गई। वहीं, महिला ने अपना नाम नीलम निवासी हमीरपुर बताया। पुलिस ने महिला की हालत खराब होने के कारण उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया जहां महिला को प्रारंभिक उपचार देने व मेडिकल (Medical) करवाने के बाद पुलिस थाना में रखा गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।