सिर में हो रहा था तेज दर्द , छात्रा ने दवा समझ गलती से निगल लिया जहरीला पदार्थ
October 30th, 2019 | Post by :- | 159 Views

बंगाणा उपमंडल के बुधान में एक छात्रा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। गंभीर हालत में उसे पहले बंगाणा अस्पताल लाया गया जहां से उसे ऊना अस्पताल रेफर कर दिया गया। ऊना में छात्र ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। छात्रा के मौत के कारणों की जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर रीजनल अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों सौंप दिया है।

बुधान निवासी छात्रा को मंगलवार दोपहर सिरदर्द हो रहा था। रात तक जब दर्द तेज हुआ तो उसने दवाई की जगह गलती से घर पर रखा कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी तबीयत और बिगड़ गई। परिजनों के पूछताछ करने पर उसने सारी बात बताई, जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। परिजन छात्रा को लेकर फौरन बंगाणा अस्पताल पहुंचे, जहां से उसकी नाजुक हालत के देखते हुए ऊना अस्पताल रेफर कर दिया गया। ऊना अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।