बिलासपुर में मोदी की रैली के लिए पत्रकारों से चरित्र प्रमाण पत्र मांगने के बाद मुख्यालय ने आर्डर लिए वापिस #news4
October 4th, 2022 | Post by :- | 82 Views

शिमला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिलासपुर में होने वाली रैली को लेकर बिलासपुर पुलिस अधीक्षक ने मोदी की रैली कवर करने वाले पत्रकारों से चरित्र प्रमाण पत्र मांगने के आदेशों संबंधी पत्र के बवाल के बाद प्रदेश पुलिस मुख्यालय ने ऐसे आदेशों को वापिस ले लिया है। पुलिस अधीक्षक बिलासपुर द्वारा जारी किए गए पत्र के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिलासपुर रैली मैं कवरेज करने वाले सभी पत्रकारों से चरित्र प्रमाण पत्र लाने के निर्देश जारी किए थे।

पत्रकारों का स्‍वागत पुलिस करेगी हरसंभव मदद

इस संबंध में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग को भी पत्र जारी किया गया था इस पत्र के बवाल के बाद आखिर प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू को भी इस संबंध में खेद जताते हुए इन आदेशों को वापस लेना पड़ा।

प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने ट्वीट कर बताया कि सभी पत्रकारों का स्वागत है और पुलिस हर संभव सहायता प्रदान करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते 8 सालों के दौरान कई बार हिमाचल द्वारे पर आ चुके हैं लेकिन पत्रकारों से चरित्र प्रमाण पत्र मांगे जाने का मामला पहली बार सामने आया है। यही कारण है कि प्रदेश पुलिस मुख्यालय को एसपी बिलासपुर द्वारा जारी पत्र को वापस लेते हुए किसी भी तरह की असुविधा के लिए खेद जताना पड़ा है। बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक ने भी दोबारा से पत्र जारी कर 29 सितंबर को जारी किए गए पत्र को वापस लेने की बात कही है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।