स्वास्थ्य मंत्री ने सुषमा स्वराज के देहांत को बताया राष्ट्रीय क्षति
August 7th, 2019 | Post by :- | 124 Views

स्वास्थय एवं परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार ने भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। अपने निवास स्थान पर ही परमार ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। इस मौके पर उन्होंने भारत की विदेश मंत्री के नाते सुषमा स्वराज के अभूतपूर्व कार्यकाल को याद किया। उन्होंने कहा कि वह पहली विदेश मंत्री थी जिन तक पहुंचना हर आम आदमी के लिए आसान था। विदेशों में रह रहे भारतीय भी उनके साथ अपना सा भाव रखते थे।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए सुषमा स्वराज के योगदान को नहीं भुलाया जा सकता। सुषमा स्वराज के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उन्होंने कहा कि वह उन प्रथम पंक्ति के नेताओं में थी जिन्होंने जन संघ, जनता पार्टी और भारतीय जनता पार्टी को सींचा और यहां तक पहुंचाया। उन्होंने सुषमा स्वराज की आकस्मक मृत्यु पर शोक प्रकट करते हुए अपनी संवेदना प्रकट की और उनकी मृत्यु को राष्ट्रीय क्षति बताया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।