स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल ने मां चिंतपूर्णी के दरबार में भरी हाजिरी, OPS को लेकर कही ये बड़ी बात
January 17th, 2023 | Post by :- | 35 Views

ऊना : विश्वविख्यात शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार में मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल ने धर्मपत्नी सहित मां के दरबार में हाजिरी भरी। इस मौके पर चिंतपूर्णी मंदिर के पुजारी रोहित कालिया ने विधिवत रूप से वैदिक मंत्रोच्चारण कर पूजा-अर्चना करवाई। शांडिल ने माता की पावन पिंडी के दर्शन करने के पश्चात मंदिर में स्थित पावन वटवृक्ष को मोली धागा बांधा और हवन कुंड में आहुतियां डालीं। मंदिर अधिकारी बलवंत सिंह ने माता की चुनरी और फोटो देकर स्वास्थ्य मंत्री को सम्मानित किया।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मां के दरबार में माथा टेकने का मन था। माता ने पुकार सुनी और आज मां के दरबार में हाजिरी भरी और आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि वह अपने प्रवास के दौरान बिलासपुर जिला के कुछ स्वास्थ्य संस्थानों में भी पहुंचे हैं, जहां कई व्यवस्थाओं की जांच की गई। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं के ढांचे को और भी मजबूत किया जाएगा।

पत्रकारों द्वारा ओल्ड पैंशन स्कीम का भाजपा द्वारा स्वागत न करने के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में ओल्ड पैंशन स्कीम कर्मचारियों को देने की घोषणा की गई थी। प्रदेश के कर्मचारियों का प्रदेश के विकास में बहुमूल्य योगदान है इसलिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने पहली कैबिनेट में कर्मचारियों को ओल्ड पैंशन स्कीम का तोहफा दिया है और भाजपा के लोगों को भी इसका स्वागत करना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।