बादल फटने से भारी नुकसान : एनएच-5 भी बाधित
August 26th, 2019 | Post by :- | 147 Views

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के उपमंडल रामपुर की बधाल पंचायत के धराली नाला में सोमवार सुबह करीब चार बजे बादल फटने से भारी नुकसान हुआ है। एक दोमंजिला मकान खतरे की जद में आ गया है। वहीं सड़क पर बड़े बड़े बोल्डर आने से एनएच-5 भी बाधित हो गया है। सड़क पर खड़े वाहन भी क्षतिग्रस्‍त हो गए हैं, कुछ वाहन पूरी तरह से मलबे में दब गए हैं। बादल के फटने से हरि सिंह चौहान पुत्र दुर्गा नंद के मकान की निचली मंजिल को भारी नुकसान हुआ है। वहीं लोगों की निजी भूमि भी इसकी चपेट में आने की सूचना है।
जब यह घटना घटी तो उस समय सभी लोग गहरी नींद से सो रहे थे और बारिश भी हो रही थी। इस दौरान अचानक जोर की आवाज आई तो सभी लोग डर गये और अपने घरों से बाहर निकल आए। धराली नाले में एकाएक उफान आ गया। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना प्रशासन को दी। बादल फटने की पुष्टि तहसीलदार रामपुर विपिन ठाकुर ने की है। उन्होंने कहा नुकसान का जायजा लेने के लिए मौके पर टीम भेजी जा रही है। एनएच-5 बंद है, जिसे बहाल करने के लिये जेसीबी मशीन भेज दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।