भारी बारिश के चलते त्रिलोकपुर में मची तबाही, वाहन बहे, घरों में घुसा मलबा
August 14th, 2019 | Post by :- | 142 Views

सरकारी राशन भी हुआ खराब,
नाहन। औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के साथ सटी त्रिलोकपुर पंचायत में मंगलवार की रात बारिश ने भारी तबाही मचाई। भारी बारिश के चलते त्रिलोकपुर में बहने वाले खरको के खाले का जलस्तर अचानक बढऩे के कारण वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। दो कारें और एक मोटरसाइकिल नदी में आई बाढ़ की चपेट में आ गए। अनुमान लगाया जा रहा कि खड़को का खाला के ऊपरी जंगल में कहीं बादल फट गया। लिहाजा, एकाएक नदी के जलस्तर में वृद्धि हो गई और बाढ़ जैसे हालात बन गए। लोगों के घरों में कीचड़ व पानी भर गया।
यही नहीं लोगों के घर का राशन भी खराब हो गया। मूसलाधार बारिश के चलते लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। त्रिलोकपुर के प्रवेश द्वार के समीप चल रहे एक सहकारी डिपो में भी पानी घुस गया। इससे डिपो में रखा सारा सरकारी राशन खराब हो गया है। इसके अलावा त्रिलोकपुर में बनाए गए अस्थायी शैड भी बाढ़ की चपेट में आए हैं। उधर, कालाअंब पुलिस मौके पर डटी है। राजस्व विभाग भी मौके का जायजा लेने पहुंच रहा है। राजस्व विभाग की रिपोर्ट के बाद ही नुकसान का सही पता चल पाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।