साहिल के उपचार के लिए आर्थिक सहायता की गुहार
April 12th, 2019 | Post by :- | 188 Views

धर्मशाला 12 अप्रैल- रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव ओपी शर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल गगल निवासी साहिल के उपचार के लिए आर्थिक मदद की आवश्यकता है इसके लिए इच्छुक अंशदाता अपना अंशदान राशि उपायुक्त एवं अध्यक्ष, जिला रेडक्रॉस सोसायटी कांगड़ा अथवा सीधे रेडक्रॉस सोसायटी के पीएनबी बचत खाता नम्बर 0136000100024881, आईएफएससी कोड नम्बर पीएनबी 013600 के माध्यम से भेजने की अनुकम्पा करें ताकि यह राशि पीडित परिवार को समय पर भेजी जा सके।
उन्होंने बताया कि साहिल सपुत्र पूनम शर्मा निवासी गगल का 27 मार्च, 2019 को सायं 7 बजे ट्रक से अचानक गंभीर दुर्घटना हो गई जिस की वजह से उसके सिर में घातक चोट आई और उसकी दिमाग की हडडियां भी टूट गई। उन्होंने बताया कि उसकी दाई आंख की रोशनी चली गई है और दायां जबड़ा भी बुरी तरह से टूट गया है साहिल के सहपाठियों ने उसे तुरंत अमनदीप अस्पताल अमृतसर में उपचार के लिए दाखिल करवाया तथा वहां की सर्जिकल टीम ने नाजुक स्थिति को देखते हुये उसकी खोपड़ी का 6 घंटे में आप्रेशन पूरा करके उसकी जीवन रक्षा की। साहिल अभी आईसीयू वार्ड नम्बर 6 बेंटिलेटर पर है। और उसके तीन आप्रेशन और होने है।डॉ ने साहिल के आप्रेशन व उपचार पर लगभग 20 से 25 लाख रूपये का अनुमान बताया है। उन्होंने बताया कि पूनम शर्मा के पास पैसों के अभाव में अस्पताल का खर्च वहन करने में असमर्थ है तथा उसने बेटे के उपचार के लिए जनसाधारण से आर्थिक सहायता करने के लिए अपील की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।