छात्र आंदोलन के प्रणेता HP यूनिवर्सिटी के कैंपस प्रैजीडैंट रहे हेमसिंह ठाकुर ने थामा AAP का दामन #news4
March 27th, 2022 | Post by :- | 280 Views

शिमला : पंजाब की जीत से गद्गद् आम आदमी पार्टी ने अब हिमचाल प्रदेश की राजनीति में भी दस्तक दे दी है। इसी कड़ी में शिमला विश्विद्यालय के छात्र आंदोलनों के प्रणेता रहे और वर्तमान में अधिवक्ता के रूप से समाज के पिछड़े, वंचितों और किसानों को न्याय दिलाने के लिए हमेशा आगे रहने वाले युवा समाजसेवी मंडी जिला हिमाचल प्रदेश के हेमसिंह ठाकुर ने दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

हेमसिंह ठाकुर को हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी के प्रभारी और दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन व रत्नेश गुप्ता की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी का अंग वस्त्र ओढ़ाकर विधिवत रूप से आम आदमी पार्टी में शामिल किया।  हेमसिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, प्रभारी सत्येंद्र जैन व रत्नेश गुप्ता के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि मंडी जिला में आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान  के रोड शो में 25 हजार से अधिक लोगों के उमड़ने की उम्मीद है। यह रोड शो 6 अप्रैल को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में होगा। हमारा दायित्व है कि हम इस रोड शो और पार्टी को मजबूत बनाने में जरूर सफल होंगे।

गौरतलब है कि समर हिल्स स्थित हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी केंद्रीय छात्र संघ में निर्वाचित उपाध्यक्ष रहे चुके हेमसिंह ठाकुर एसएफआई के कैंपस प्रैजीडैंट सहित छात्र संघ व बार एसोसिएशन मंडी में भी विभिन्न पदों पर रह चुके हैं। वह सराज विधानसभा क्षेत्र की मिडिल बैल्ट की चिऊणी पंचायत से ताल्लुक रखते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।