हिमाचलः पांच बहनों का इकलौता भाई था 27 वर्षीय युवक- बरामद हुई देह #news4
May 30th, 2022 | Post by :- | 273 Views

कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश में एक 27 वर्षीय युवक की खून से लथपथ लाश बरामद होने के चलते क्षेत्र में सनसनी मच गई है। घटना प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत आते पुराना बाजार नगरी की है। बताया जा रहा है कि मृतक पांच बहनों का इकलौता भाई था।

चंबा निवासी है युवक

मृतक कि शिनाख्य ऋषि कुमार निवासी धरनोट तहसील सिहुंता, जिला चंबा के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक यहीं किराए के मकान में रहता था और इंडस्ट्रियल एरिया बल्ला में काम करता था। इस बीच सोमवार सुबह यानी आज ऋषि का शव सड़क किनारे खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। इसकी सूचना स्थानीय पंचायत प्रधान ने पुलिस को दी।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी गुरबचन सिंह अपनी टीम संग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पहले तो मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके उपरांत खून के नमूने लेकर जांच के लिए भिजवाए।

रिपोर्ट में होगा मौते के कारणों का खुसाला

उधर, हादसे की जानकारी मिलने पर एसपी कांगड़ा भी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने बताया कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का इस बात का पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।