हिमाचल: बीजेपी नेत्री और युवा नेता का अश्लील वीडियो वायरल, पद से हटाए
July 24th, 2019 | Post by :- | 3154 Views

जिला के बंजार से ताल्लुख रखने वाली बीजेपी नेत्री और एक बीजेपी के युवा नेता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि नेत्री बीजेपी में महिला मोर्चा की पदाधिकारी है और युवक बीजेपी युवा मोर्चा का पदाधिकारी है। दोनों का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि मामला पुलिस तक नहीं पहुंच पाया है। पर बीजेपी ने अपने स्तर पर कार्रवाई करते हुए दोनों को पदों से हटा दिया है।
बता दें कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस अश्लील वीडियो को लेकर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। वीडियो किसी सरकारी निवास के बाथरूम का है। जहां दोनों ने अश्लील वीडियो शूट किया है। वीडियो को देखकर ऐसा लगा रहा है कि वीडियो दोनों की रजामंदी से बनाया गया है, लेकिन यह वीडियो वायरल कहां से हुआ है, यह जांच का विषय है।
गौरव सिंह एसपी कुल्लू का कहना है कि पुलिस के पास अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। यदि इससे संबंधित कोई शिकायत आती है तो इसकी जांच की जाएगी। विधायक बंजार सुरेंद्र शौरी ने बताया कि मामला उनके ध्यान में आया है और दोनों पदाधिकारियों को पद से बर्खास्त किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी इस तरह के अश्लीलता बर्दाशत नहीं करती है। ऐसे में दोनो के खिलाफ संगठनात्मक कार्रवाई अमल में लाई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।