हिमाचलः घर से लापता हुई 14 वर्षीय लड़की, पिता ने शादीशुदा पड़ोसी पर लगाया आरोप #news4
May 31st, 2022 | Post by :- | 289 Views

ऊनाः हिमाचल प्रदेश में एक 14 वर्षीय किशोरी के लापता होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते सदर पुलिस थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस थाना में अपने ही पड़ोस के एक विवाहित शख्स पर शक जाहिर करते हुए उसे भागकर ले जाने के संबंध में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

एक बच्चे का पिता है आरोपी

पुलिस में दी शिकायत में पिता ने बताया कि बीते सोमवार को उसकी बेटी घर से अचानक कहीं गायब हो गई। उसे कई जगहों पर तलाशा भी गया परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। ऐसे में पिता ने अपने ही पड़ोस के एक युवक पर बेटी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक शादीशुदा है, यहां तक की उसके बच्चे भी हैं।

पुलिस कर रही जांच

उधर, पुलिस ने पिता द्वारा दी गई शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस किशोरी की तलाश करने में जुटी हुई है। मामले की पुष्टि एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।