तेलंगाना में फंसे ललित के इलाज का खर्च उठाएगी हिमाचल सरकार
April 25th, 2020 | Post by :- | 206 Views

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश सरकार तेलंगाना में काम कर रहे हिमाचलवासी की सर्जरी का खर्च वहन करेगी। उन्होंने तेलंगाना प्रशासन का हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला के टौणी देवी निवासी ललित कुमार की मदद करने का आभार जताया। सीएम जयराम ठाकुर ने तेलंगाना पुलिस के इंस्पेक्टर बी लक्ष्मीनारायण रेड्डी के प्रयासों की सराहना की, जिन्होंने अपनी जेब से अस्पताल प्रशासन को 20 हजार रुपए दिए हैं।

उन्होंने कहा कि बी लक्ष्मीनारायण रेड्डी ने मानवता का एक जबरदस्त उदाहरण प्रस्तुत किया है। इंस्पेक्टर को तेलंगाना प्रशासन ने ललित कुमार की मदद के लिए नियुक्त किया था। लक्ष्मीनारायण रेडी को हिमाचल सरकार ने प्रशंसा पत्र भी भेजा है।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि अस्पताल प्रशासन ने ललित कुमार के इलाज का 60 हजार का बिल बनाया था। हिमाचल सरकार के अनुरोध पर अस्पताल प्रशासन ने इसे घटा कर 35 हजार रुपये कर दिया है। राज्य सरकार ललित कुमार के इलाज का खर्च मुख्यमंत्री राहत कोष से करेगी। ललित कुमार की एलएपी एपेंडेक्टमी की सर्जरी का खर्चा सरकार वहन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।