देहरा में लड़की से दुष्‍कर्म का आरोपित हिमाचल पुलिस ने बुलंदशहर से किया गिरफ्तार, फोटो व वीडियो कर रहा था वायरल #news4
March 12th, 2022 | Post by :- | 233 Views

देहरा : उपमंडल देहरा के अंतर्गत पड़ते एक गांव में लड़की से दुष्कर्म करके फरार युवक को हिमाचल पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है। यह आरोपित मामला दर्ज होने के बाद पहली जनवरी से फरार चल रहा था और देहरा पुलिस थाना की टीम इसको ढूंढने में जुटी थी। डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया आरोपित उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के समीप रहीमपुर से पकड़ लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपित को अब देहरा ले आया गया है। आरोपित युवक पर पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

देहरा पुलिस ने सजगता दिखाते हुए पुलिस कर्मचारियों की एक टीम वीरवार को गठित की थी जो कि उतर प्रदेश के लिए रवाना हुई। यह टीम उस युवक की जानकारी हासिल कर रही थी। वहीं मौका पाते ही उसे दबोच लिया गया है। यहां बता दें कि यह आरोपित जनवरी महीने से गायब था जिसे अब पुलिस ने पकड़ लिया है व अब इइसे देहरा ले आए हैं।

डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि यह युवक उक्त लड़की के कुछ फोटो और वीडियो भी वायरल कर रहा था। डीएसपी अंकित शर्मा की अगुवाई में देहरा पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा है। पुलिस टीम ने आरोपित को उत्‍तर प्रदेश से पकड़कर बड़ी सफलता हासिल की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।