हिमाचल पुलिस लिखित परीक्षा रद्द
August 11th, 2019 | Post by :- | 1051 Views

राज्य पुलिस ने उत्तर प्रदेश और हरियाणा के 6 युवकों को गिरफ्तार किया है जो आज कांगड़ा जिले के परोल में आयोजित की जा रही पुलिस भर्ती परीक्षा में उम्मीदवारों के रूप में नकल करने की कोशिश कर रहे थे।यूपी और हरियाणा के युवकों को गिरफ्तार करने के बाद राज्य पुलिस ने जवाली इलाके के नगरोटू के एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। ऐसे में राज्य सरकार ने परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया है।

संदिग्ध मुख्य आरोपी, डार्कटी का एक युवक बड़े पैमाने पर धन एकत्रित कर रहा था, उसके घर से 6 लाख रुपये की राशि बरामद की गई है। यह संदेह किया जा रहा था कि आरोपी ,उम्मीदवारों से यह आश्वासन देकर पैसे उगाह रहे थे कि वे वास्तविक उम्मीदवारों के स्थान पर किसी अन्य उम्मीदवार को लगाकर परीक्षा उत्तीर्ण करेंगे।

प्रवक्ता ने कहा कि फरार मुख्य आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि परीक्षा जल्द से जल्द पारदर्शी तरीके से आयोजित की जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।