हिमाचल: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, बोले- 526 करोड़ का जहाज 1600 करोड़ में खरीदा
March 7th, 2019 | Post by :- | 83 Views
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांगड़ा जिले के चंबी मैदान में पाटी की परिवर्तन रैली को संबोधित किया। उन्होंने राफेल डील पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि 526 करोड़ रुपये का जहाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1600 करोड़ रुपये में खरीदा।

कहा कि 30 हजार करोड़ रुपये अनिल अंबानी के खाते में डाल दिए। राहुल ने कहा कि किसानों को कर्ज न चुकाने की स्थिति में डिफॉल्टर घोषित जाता है जबकि कई हजारों करोड़ डकार कर विदेश फरार हो गए।

हर गरीब को न्यूनतम आमदनी की गारंटी देगी कांग्रेस

राहुल ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए कांगड़ा के तिलकराज का जिक्र करते हुए कहा कि 2019 में जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनेगी देश की रक्षा के लिए जान गवाने वाले पैरामिलिट्री फोर्स के सभी जवानों को शहीद का दर्जा दिया जाएगा।

राहुल ने कहा कि कांग्रेस देश के सभी गरीबों को न्यूनतम आमदनी की गारंटी देगी। देश में कांग्रेस की सरकार बनते ही हर गरीब के बैंक खाते में हर माह पैसा आएगा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से कालाधन तो वापस नहीं आया, लेकिन इससे बड़े उद्योगपतियों को जरूर फायदा हुआ।

रैली उसी जगह हुई, जहां केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की 24 फरवरी को रैली प्रदेश भाजपा ने करवाई थी। हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर,पूर्व केंद्रीय नेता आनंद शर्मा भी रैली में मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।