हिमाचलः घर से फॉर्म भरने निकला युवक हुआ लापता, फोन भी बंद #news4
June 18th, 2022 | Post by :- | 136 Views

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश में एक 20 वर्षीय आईटीआई छात्र के लापता होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले के बड़सर उपमंडल के बिझड़ी क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि युवक को लापता हुए तीन दिन बीत चुके हैं परंतु अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है।

ऑनलाइन फॉर्म भरने गया था आशीष

मिली जानकारी के मुताबिक बिझड़ी क्षेत्र का रहने वाला आशीष तीन दिन पहले बिझड़ी बाजार में ऑनलाइन फॉर्म भरने की बात कहकर घर से निकला था। इस बीच वह वापस घर ही नहीं लौटा।। इस पर युवक के पिता व स्वजनों ने उसे काफी ढूंढने का भी प्रयास किया परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा।

फोन भी बंद आ रहा

यही नहीं बीते मंगलवार से युवक का फोन भी बंद आ रहा है। इस वजह से अभी तक उससे कोई संपर्क नहीं हो पाया है। कहीं कोई सुराग ना मिलने की सूरत में हताश पिता ने बीते बुधवार को पुलिस थाना में अपन बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। परंतु बावजूद इसके अभी तक युवक का कहीं कोई पता नहीं चल पाया है। युवक के परिजनों ने पुलिस व प्रशासन से जल्द से जल्द उनके बेटे को ढूंढने की गुहार लगाई है।

देखा है तो यहां करें संपर्क

मामले की पुष्टि बिझड़ी पुलिस चौकी प्रभारी अनिल कुमार ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, अगर आपने भी आशीष को कहीं देखा है जो आप इसकी जानकारी इस नंबर 9418305349 पर साझा करें। आपकी मदद से एक पिता को उसका खोया बेटा मिल सकता है। इसलिए इस पोस्ट को जितना हो सके उतना शेयर करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।