पीएम मोदी के दौरे से हिमाचल को मिली निराशा, करोड़ों खर्च करके भी कुछ नहीं मिला : राठौर #news4
December 27th, 2021 | Post by :- | 265 Views

शिमला : जयराम सरकार के चार साल पूरे होने पर मंडी में बड़ी रैली का आयोजन किया गया जिसमें करोड़ो खर्च किये गए। प्रधानमंत्री ने भी लोगों को हमेशा की तरह इस बार भी निराश किया क्योंकि लोगों को उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश के लिए कोई बड़ा ऐलान करेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। इस बार भी मोदी केवल अपने मन की बात कह गए और लोगों के मन की बात नहीं कही। केवल सेपो बड़ी, बदाना की तारीफ करके मोदी वापिस दिल्ली लौट गए। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पीएम मोदी के जश्न में शामिल होने को लेकर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस रैली में हिमाचल के लिए कोई ऐलान नहीं किया। हजारों बसें जनसभा तक पहुंचाने के लिए लगाई गई। करोड़ों का खर्च जनसभा पर किया गया लेकिन बदले में क्या मिला। उम्मीद थी कि 65 हजार करोड़ के कर्जे में डूबे प्रदेश के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा करेंगे लेकिन खाने की तारीफ के अलावा कोई घोषणा नही की।

प्रधानमंत्री कांग्रेस के समय शुरू हुई परियोजनाओं का शिलान्यास कर गए, यहां तक कि शिमला साबड़ा कुडू परियोजना भी यूपीए सरकार की देन है। ग्लोबल इंवेस्टरमीट में पानी की तरह पैसा बहाया गया। 27000 करोड़ की इन्वेस्टमेंट मुंगेरी लाल के हसीन सपने हैं। पीएम ने हिमाचल में जिन परियोजनाओं का जिक्र किया वह चाहे एम्स हो, मेडिकल कॉलेज हो, अटल टनल हो या फिर अन्य सभी योजनाएं कांग्रेस की देन हैं। मोदी पर ‘ राम राम जपना पराया माल अपना‘‘ वाली कहावत सही बैठती है। हिमाचल में कांग्रेस ने चारों उपचुनाव जीते है। जिससे साफ है जनता भाजपा को नकार चुकी है अब इन जुमलों का लोगों पर असर नहीं होने वाला है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।